आगरा में हो रहा है राष्ट्रीय अधिवेशन

आज अभाविप के आगामी 22 से 25 नवंबर तक होने वाले 65वें राष्ट्रीय अधिवेशन लोगो अनावरण के दौरान क्षेत्रीय संगठन मंत्री (पश्चिम उत्तर प्रदेश,उत्तराखण्ड) श्री मनोज नीखरा जी ने कहा कि अभाविप राष्ट्रीय अधिवेशन एक उत्सव है। वह उत्सव जिसमें भारतीय संस्कृति नवीन संरचना को साथ लेकर विभिन्न आयामों के माध्यम से राष्ट्र के पुनर्निर्माण के संकल्प को पूर्ण करने का मार्ग प्रशस्त करता है।
हम ब्रज के सभी कार्यकर्ता सौभाग्यशाली एवं गौरवान्वित हैं कि यह उत्सव ब्रजभूमि के आगरा शहर में आयोजित हो रहा है। अधिवेशन के माध्यम से लघु भारत दर्शन करने का अवसर प्राप्त होगा।
आप सभी अधिवेशन में सादर आमंत्रित हैं!

प्रांत संगठन मंत्री श्री जयकरन जी ने कहा कि जिस प्रकार परिषद के लोगो में मशाल की उज्जवलित ज्योति परिषद के सभी प्रतिनिधियों को समाज हित में प्रकाश रूपी संरक्षण प्रदान करती है। उसी प्रकार परिषद का प्रत्येक कार्यकर्ता अपने राष्ट्र के पुनर्निर्माण में मशाल बनकर उभरते भारत की प्रथम पंक्ति बनकर कार्यरत है। अभाविप के राष्ट्रीय अधिवेशन के माध्यम से ब्रज को लघु भारत दर्शन के उत्सव का आनंद मिलेगा अधिवेशन में प्रत्येक प्रतिनिधि उभरते भारत के उमड़ते सपनों को राह प्रदर्शित करने के विचार पर चर्चा करेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *