आपने चट मंगनी पट ब्याह तो बहुत सुना होगा लेकिन चट शादी और पट तलाक शायद ही सुना हो। इस तरह का एक मामला सामने आया है जिसमें कि कोर्ट में शादी करने आए जोड़े के कोर्ट के बाहर आते ही दुल्हन ने दूल्हे को तलाक दे दिया। पूरा वाकया 3 मिनट में खत्म हो गया।  इसे दुनिया की सबसे छोटी चलने वाली शादी माना जा रहा है। कुवैत सिटी की कोर्ट में शादी के लिए दूल्हा-दुल्हन पहुंचे थे। इस दौरान दुल्हन फिसलकर गिर गई। लड़की के फिसलने के बाद ही लड़के ने उसे स्टूपिड (बेवकूफ) कह दिया। दुल्हे का यह कहना दुल्हन को बहुत नागवार गुजरा। इससे नाराज लड़की ने शादी के कागजात पर दस्तखत तो किए। लेकिन तीन मिनट बाद ही जज से इस शादी को वहीं के वहीं रफा-दफा करने के लिए कह दिया। 

क्यू 8 न्यूज के रिपोर्ट के अनुसार दोनों ने जज के सामने ही शादी के कागजात पर दस्तखत किए थे। वहां से बाहर निकलते हुए दुल्हन का पैर फिसल गया और वह गिर गई। इस दौरान पति के अपशब्दों से आहात होकर महिला ने उस शादी को वहीं खत्म करने के लिए कहा।

इस घटना के बाद सोशल मीडिया में कई लोगों ने महिला के साथ सहानुभूति जताई और उसके समर्थन में उतर गए। कई लोगों ने कहा कि महिला सही थी और उसने सही फैसला किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *