23rd May 2022

कोविड पॉजिटिव बेटे को कार की डिक्की में बंद करके टेस्ट के लिए लाई माँ

खुद को डर था बेटे से संक्रमित होने का

ह्यूस्टन , टेक्सास

कोरोना के बढ़ते मामलों के बीच लोगों के बीच इसकी दहशत किस तरह से फैल गयी है इसका अनुमान लगाने के लिए ये घटना काफी है। अपने बेटे से खुद को कोरोना न हो जाये इसके लिये एक माँ अपने बेटे को कार की डिक्की में बंद कर जांच के लिए ले आई।

ह्यूस्टन के ड्राइव इन टेस्ट सेंटर पर उंस समय अजीब स्थिति बन गई जब एक माँ अपने 13 साल के कोरोना पॉजिटिव बेटे को जांच के लिए कार की डिक्की में बंद करके ले आई। बताया गया है कि बेटा पहले से ही पॉजिटिव है और माँ को डर था कि उसे बेटे से संक्रमण न हो जाये। इस मामले में माँ के खिलाफ गिरफ्तारी वारंट जारी किया गया है।

जानकारी के अनुसार 41 वर्षीय सारा बीम, जो कि एक हाई स्कूल टीचर हैं, सोमवार को ह्यूस्टन के प्रिजन स्टेडियम स्थित ड्राइव इन टेस्टिंग सेंटर पर अपने बेटे की जांच कराने पंहुची थीं। मामले के जांचकर्ताओं ने बताया कि जब स्वास्थ्य कर्मचारी ने सारा बीम से अपने बेटे को दिखाने के लिए कहा तो उन्होंने कार की डिक्की खोली तो उसमें उनका बेटा पड़ा हुआ था। इस पर पुलिस को बुलाया गया। वहां लगे कैमरे में रिकॉर्ड हुआ है कि इस बीच सारा बीच ने अपने बेटे को पिछली सीट पर बैठा लिया।

इसके बाद जांच टीम ने सारा बीम के खिलाफ गिरफ्तारी वारंट जारी किया है। उन पर अपने बेटे की जान को जोखिम में डालने का मामला दर्ज किया गया है।

error: Content is protected !!