23rd May 2022

यूट्यूब पर 1 साल पहले लोड किये थे पीएम मोदी को पुल पर घेरकर मारने वाले एनिमेटेड वीडियो

यूट्यूब और इंस्टाग्राम अकाउंट पर किसान जिंदाबाद के टैग के साथ लोड किये थे वीडियो

Goonj special

नरेंद्र मोदी अपने काफिले के साथ लिमोजिन कार में बैठकर निकलते हैं। ट्रैक्टर लेकर किसान उनका रास्ता रोकने के लिए तैयार हैं। एक पुल पर जाकर भारी संख्या में भीड़ और ट्रैक्टर जमा होकर प्रधानमंत्री के काफिले का रास्ता रोककर खड़े हो जाते हैं और प्रधानमंत्री अपनी लिमोजिन कार से उतर कर जान बचाने के लिए भागते हैं। यह घटनाक्रम यूट्यूब पर एक साल पहले लोड किए गए एक एनीमेटेड वीडियो का है। आप इससे अंदाजा लगा सकते हैं जो कुछ फिरोजपुर से बठिंडा लौटते समय हुआ है वह बहुत पहले से किसी के दिमाग में था।

इस वीडियो को धक्का गेम ने बनाया है और इसे किसान एकता ज़िंदाबाद के डिस्क्रिप्शन के साथ 2020 दिसंबर में लोड किया गया है। इसका टाइटल पंजाबी में ‘ फेर देखांगे ‘ है। पूरे वीडियो में पंजाबी सिंगर सिमू ढिल्लों का गाना बागी बजता रहता है। वीडियो कुल 3 मिनट का है।

आप इस वीडियो को यहां देख सकते हैं

पैर बांध कर फुल से नीचे लटका दिया

इसी तरह का एक और एनीमेटेड वीडियो बनाया गया है जिसमें प्रदर्शन कर रहे किसानों पर वाटर कैनन और टियर गैस फेंके जा रहे हैं। बैरिकेड्स लगे हुए हैं और बैरिकेड्स के दूसरी ओर मोदी जैकेट पहने हुए बिल्कुल प्रधानमंत्री की तरह दिखने वाला एक कैरेक्टर खड़ा है। वीडियो मैं आगे ट्रैक्टरों से बैरिकेड्स तोड़ दिए जाते हैं और प्रदर्शनकारी प्रधानमंत्री की तरह दिखने वाले व्यक्ति को घेर लेते हैं। और बाद में उस व्यक्ति को पैर में रस्सी बांधकर पुल से नीचे उल्टा लटका दिया जाता है। इसमें भी घटना पुल के ऊपर कोई बताई गई है।

इसे भी किसान एकता जिंदाबाद के डिस्क्रिप्शन के साथ असी वडेंगे टाइटल का साथ पोस्ट किया गया है। यह वीडियो 2 मिनट 34 सेकंड का है और इसमें बैकग्राउंड में हिम्मत संधू के पंजाबी गाने उपयोग किया गया है।

आप इस वीडियो को यहां देख सकते हैं ।

error: Content is protected !!