24th July 2024

कोटा के कोचिंग सेंटर में मैनेजर ने स्टूडेंट को मारा धक्का, की गाली-गलौज ,वीडियो हुआ वायरल

कोटा. कोटा में एक तरफ जहां कोचिंग स्टूडेंट्स के सुसाइड और मौतों के मामले में प्रशासन प्रयास कर रहा है कि इन्हें रोका जाए, वहीं दूसरी तरफ कोचिंग संस्थानों में स्टाफ ही बच्चों को परेशान कर रहे हैं। इसका एक वीडियो भी सामने आया है जो कि कोटा में स्थित एक कोचिंग संस्थान का है। यहां एक स्टूडेंट को धक्का देते हुए कोचिंग का सेंटर मैनेजर नजर आ रहा है. अब मामले में कोचिंग संस्थान का कहना है कि स्टाफ के ऊपर कार्यवाही की जाएगी।

दरअसल, सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें काफी स्टूडेंट्स नजर आ रहे हैं और PW विघापीठ कोचिंग संस्थान का सेंटर मैनेजर विवेक सिंह एक स्टूडेंट को धक्का देते हुए और गालियां देते हुए नजर आ रहा है। इस वीडियो के सामने आने के बाद जब इसकी सच्चाई जानी तो सामने आया कि कोचिंग संस्थान के स्टूडेंट क्लास नहीं लगने की समस्या को लेकर सेंटर मैनेजर के पास शिकायत करने गए थे। इस घटनाक्रम के समय मौजूद स्टूडेंट्स ने बताया कि वह शिकायत करने गए थे. लेकिन, सेंटर मैनेजर ने उनकी शिकायत नहीं सुनी उल्टा उन्हें धमकाने लगे. इस बात को लेकर कमरे में गहमागहमी जैसा माहौल हो गया था।

सभी स्टूडेंट मैनेजर की इस हरकत से नाराज होकर भड़क गए और नारेबाजी करने लगे जिसके बाद दूसरे स्टाफ ने मामले को शांत कराया और वहां मौजूद बच्चों को समझाया।

error: Content is protected !!