23rd February 2024

“पार्टी से निकाला तो कोरोना में हुए 40 हजार करोड़ के घोटाले का खुलासा कर दूंगा” भाजपा विधायक की चेतावनी

बसनगौड़ा पाटिल ने आरोप लगाया यह येदियुरप्पा सरकार ने 45 रुपए का मास्क 485 रुपए में खरीदा था

पिछले एक दशक में यह पहला अवसर है जबकि किसी भाजपा विधायक ने खुल्लम-खुल्ला पार्टी को चेतावनी दी हो। लेकिन कर्नाटक के विजयपुर से भाजपा विधायक बसनगौड़ा पाटिल यतनाल ने ऐसा किया है और कहा है कि यदि उन्हें पार्टी से निकाला गया तो वे 40000 करोड़ के कोरोना काल कि घोटाले का भंडाफोड़ कर देंगे।

पाटिल ने कहा कि Corona के समय हमारी सरकार थी लेकिन इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि सत्ता में किसकी सरकार थी। चोर तो चोर हैं। पाटिल ने ये भी आरोप लगाए कि येदियुरप्पा सरकार ने कोरोना महामारी के वक्त 45 रुपए के मास्क के दाम 485 रुपए रखे थे।

ANI के मुताबिक पाटिल ने कहा, “मैं उन लोगों के नाम सामने लाऊंगा जिन्होंने पैसा लूटा और कई प्रॉपर्टियां बना लीं। बीएस येदियुरप्पा सरकार के दौरान 40 हजार करोड़ रुपए का गबन किया गया है। उन लोगों ने प्रत्येक कोरोना मरीज के लिए 8 से 10 लाख रुपए का बिल बनाया।”

बेंगलुरु में 10 हजार बेड्स की व्यवस्था की गई थी। इसके लिए किराए पर 10 हजार बेड मंगाए गए थे। मुझे जब कोरोना हुआ था तो मणिपाल अस्पताल ने पांच लाख 80 हजार रुपए मांगे थे। गरीब आदमी इतने पैसे कहां से लाएगा। ”पीएम मोदी के बारे में प्रतिक्रिया देते हुए पाटिल ने कहा कि देश पीएम मोदी की वजह से बचा है।”

पाटिल ने कहा कि वो मुझे नोटिस दें और मुझे पार्टी से निकालने की कोशिश करें। मैं सभी को बेनकाब कर दूंगा। अगर हर कोई चोर बन जाएगा तो राज्य और देश को कौन बचाएगा? देश पीएम मोदी की वजह से बचा है।

बीजेपी विधायक के इस बयान के बाद सीएम सिद्धारमैया ने कहा,“बीजेपी विधायक बसनगौड़ा पाटिल के साहसिक आरोपों ने हमारे पहले के सबूतों को और पुख्ता कर दिया है। बीजेपी सरकार 40 फीसदी कमीशन सरकार थी। सीएम सिद्धारमैया ने आगे कहा कि, अगर हम यतनाल के आरोपों पर विचार करें तो ऐसा लगता है कि भ्रष्टाचार हमारे अनुमान से 10 गुना अधिक है। बीजेपी के मंत्रियों का समूह जो हमारे आरोप पर चिल्लाते हुए सामने आया था, वो अब कहां हैं?

error: Content is protected !!