5th December 2022

कार्यसमिति की बैठक में बसपा से भाजपा में आए नेता ने पुराने भाजपाई को पीटा

भाजपा नेता आईसीयू में भर्ती, वैश्य समाज सड़कों पर, मामला गाजियाबाद का

गाजियाबाद

भारतीय जनता पार्टी की कार्यसमिति की बैठक में शर्मनाक वाकया सामने आया है। बैठक में दो नेताओं के बीच की बहस मारपीट तक पहुंच गई। इसमें एक नेता इतनी बुरी तरह से घायल हुए कि उन्हें आईसीयू में एडमिट कराना पड़ा है। घायल नेता ने मामले की शिकायत पुलिस को की है साथ ही शिकायत हाईकमान को भी की गई है। कहा जा रहा है कि दूसरी पार्टी से भाजपा में सत्ता के लिए आने वाले नेताओं पर लगाम कसी जानी चाहिए।

शुक्रवार को गाजियाबाद में बीजेपी कार्यालय पर कार्यसमिति की बैठक चल रही थी। अचानक ही किसी बात को लेकर पूर्व पार्षद पवन गोयल और प्रशांत चौधरी के बीच झड़प हो गई। देखते ही देखते आपस में मारपीट भी शुरू हो गई। मौजूद अन्य कार्यकर्ताओं ने दोनों को ही काफी समझाने का प्रयास किया, लेकिन आरोप है कि प्रशांत चौधरी ने किसी की नहीं सुनी। इस दौरान पवन गोयल गंभीर रूप से घायल हो गए। जिन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जो अभी बोलने की स्थिति में नहीं हैं। प्रशांत चौधरी पूर्व विधायक हैं और वे बसपा से भाजपा में आए हैं, इसके चलते मामले को लेकर भाजपाईयों मे बहुत गुस्सा है।

वैश्य समाज धरने पर

उधर जैसे ही इस घटना की जानकारी वैश्य समाज के लोगों को मिली तो बड़ी संख्या में वैश्य समाज के लोग अस्पताल के गेट पर पहुंचे। वैश्य समाज के नेता वीके अग्रवाल ने बताया कि प्रशांत चौधरी पहले बीएसपी से पूर्व विधायक रहे हैं। वह बाद में बीजेपी में शामिल हुए हैं। यह शुरू से ही तानाशाही रवैया अख्तियार करते हैं। वैश्य समाज उनके खिलाफ कानूनी कार्रवाई के साथ-साथ पार्टी हाईकमान से भी उनके खिलाफ कार्रवाई की मांग कर रहा है। इसलिए उन्हें धरने पर बैठना पड़ा है।

error: Content is protected !!