4th December 2022

बाथ टब में पति पत्नी के नग्न फोटो से सउदी अरब में नाराजगी

पहले अपना निकाहनामा भी सार्वजनिक कर चुकी है ये युवती, जिसमें थी शरीयत के खिलाफ शर्तें

रियाद.

रूढ़िवादी मुस्लिम देश सऊदी अरब में एक महिला का अपने पति के साथ बाथ टब में नग्न फ़ोटो सोशल मीडिया पर पोस्ट करने से बवाल मच गया है। सोशल मीडिया पर 5 लाख फॉलोअर्स रखने वाली इस युवती का नाम फ़ौज अल-ओतैबी ( Fouz Al-Otaibi) है, और औतेबी की पहचान  रूढ़ीवादी परंपराओं को चुनौती देने वाली महिला की रही है।

दरअसल ओतैबी ने अपने स्नैपचैट अकाउंट पर एक वीडियो अपलोड किया है। इसमें भी अपने पति के साथ बाथ टब में है।  इसमें ऐसा दिख रहा है कि दोनों ने कपड़े नही पहने हैं और और ओतैबी के हाथ मेंं शैंपेन की बोतल है। इस फोटो ने सऊदी अरब में हंगामा बरपा दिया है। सऊदी में इस बात को लेकर उन्हें ट्रोल किया जा रहा हैै।

इस वीडियो पर सऊदी के लोग अलग-अलग तरह के कमेंट कर रहे हैं। इसमें उन्हें जानवर तक कहा गया है। यह भी कहा गया है कि भगवान का आदेश है यह हमारी बेटियों को ढंक कर रखा जाए। इतना ही नहीं उनकी गिरफ्तारी की भी मांग की जा रही है। हालांकि इसका उन पर कोई असर नहीं है उन्होंने एक अन्य वीडियो भी अपलोड किया है जिसमें कि वह पति जांघों पर कूद रही हैं।

इसके अलावा उनकी प्रोफाइल पर अपने पति के साथ बहुत से अंतरंग फोटो अपलोड किए गए हैं।

 शादी का कांटेक्ट किया था सार्वजनिक

सऊदी जैसी रूढ़ीवादी मुस्लिम कंट्री में उन्होंने कुछ दिनों पहले 2019 में अपनी शादी का कांट्रेक्ट भी पोस्ट किया था। इसमें उन नियमों की सूची थी जो कि उनके पति को शादी के बाद मानने होंगे। इसमें अन्य सुविधाओं के साथ ही इस बात का भी प्रावधान किया गया है कि उनका पति कभी भी किसी अन्य महिला से शादी नहीं कर सकेगा जबकि इस्लाम में पुरुषों को चार शादियों की अनुमति है। इसके बाद ओतैबी के फॉलोअर्स बनने शुरू हुए थे और उन्हें सऊदी में प्रभावशाली युवा महिला के रूप में देखा जाता है। 

Leave a Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected !!