4th December 2022

सीधे अमेजन से जुड़ें और अपने शहर में ही कमाएं 70 हजार रुपए महीना

मुंबई.

मंदी के इस दौर में जबकि नौकरियां सकंट में हैं, आप अपने ही शहर में 70 हजार रुपए महीना तक कमा सकते हैं। ये अवसर दे jहा है दुनिया की शीर्षस्थ ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म अमेजन। अमेजन को पूरे भारत में 20000 हजार लोगों की तलाश है, जो कि अपने शहर और कस्बे में रहकर अमेजन के लिए काम कर सकें।

हालांकि ये नौकरी अमेजन के डिलेवरी ब्याॅय की है लेकिन इसमें कमाई के अच्छे अवसर हैं और ये डिलेवरी ब्यॉय सीधे अमेजन के कर्मचारी होंगे। नौकरी से ही स्पष्ट है कि इसके लिए ज्यादा शैक्षणिक योग्यता की भी आवश्यकता नहीं है। इसके लिए बस आपने स्कूली शिक्षा ली हो और आपके पास अपना दोपहिया वाहन होना चाहिए बस, इसके बाद आप इस नौकरी के लिए आवेदन कर सकते हैं। आवेदन अमेजन की साइट https://logistics.amazon.in/applynow पर सीधे किया जा सकता है।

कैसे कमाएंगे 70000 प्रतिमाह ?

अमेजन का कहना है कि एक डिलेवरी ब्यॉय चार घंटे में 100 से 150 पैकेट डिलेवर कर देता है। इसके लिए उसे 12 से 15 हजार रुपए प्रतिमाह का वेतन मिलता है और साथ ही पेट्रोल का खर्च अलग से। इसके अलावा यदि कोई इससे ज्यादा काम करता है तो प्रति डिलेवरी के 15 रूपए मिलते हैं। इस तरह से यदि कोई डिलेवरी ब्यॉय चार घंटे अतिरिक्त काम करता है तो कम से कम से 100 पैकेट और डिलेवर कर सकता है। इस तरह से वो लगभर 45 हजार रुपए अतिरिक्त कमा सकता है। इसमें पेट्रोल का खर्च भी जोड़ दिया जाए तो ये राशि 70 हजार रुपए प्रतिमाह के आसपास हो जाती है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected !!