28th November 2022

टीएमसी सांसद नुसरत जहां की भाजपा नेता के साथ प्रेम कहानी

पति निखिल जैन ने शादी तोड़ने के लिए दायर किया है सिविल सूट

सुचेन्द्र मिश्रा, कोलकाता

बंगाल में भले ही भाजपा और तृणमूल कांग्रेस के बीच खींचतान चरम पर हो लेकिन इससे अलग बंगला फिल्मों की अभिनेत्री और तृणमूल कांग्रेस (TMC) की सांसद नुसरत जहां की एक भाजपा नेता के साथ प्रेम कहानी की चर्चाएं हैं। ये भाजपा नेता भी बंगला फिल्मों का कलाकार है और हाल ही में संपन्न हुए विधानसभा चुनाव में भाजपा के टिकट पर चुनाव लड़ा था। इस नेता अभिनेता का नाम यश दासगुप्ता है।

नुसरतजहां बांग्ला फिल्मों की जानीमनी अभिनेत्री हैं और 2019 के लोकसभा चुनाव में ममता बैनर्जी ने उन्हें बशीरहाट लोकसभा से टिकट दिया था। सांसद चुने जाने के बाद नुसरतजहां ने अपने बॉय फ्रेंड निखिल जैन के साथ हिन्दू रिती रिवाज से शादी की थी। इसके बाद वे कईं बार नवरात्री और करवाचौथ जैसे हिन्दू त्योहार मनाती देखी गई हैं। यह माना जा रहा था कि नुसरतजहां की शादीशुदा जिंदगी बढ़िया चल रही है।

नुसरत जहां ने टर्की में निखिल जैन के साथ शादी की थी।

इसके बाद इन दोनों के बीच अनबन की खबरें आईं जब ये जानकारी सामने आई कि नुसरतजहां से निखिल जैन का घर छोड़ दिया है और वे अपने पुराने अपार्टमेंट में रहने चली गईं हैं। पिछले सात महिनों से वे अपने पति से अलग रह रही हैं। खास बात ये है कि अंतरधार्मिक विवाह होने के बावजूद इन दोनों ने अपनी शादी का पंजीयन नहीं कराया था।

वो किसी और के साथ रहना चाहती है

उधर नुसरतजहां के पति निखिल जैन का कहना है कि वो किसी और के साथ रहना चाहती है। निखिल ने खुद इसकी जानकारी देते हुए कहा-‘ जिस दिन मुझे पता चला कि नुसरत मेरे साथ रहना नहीं चाहती। वह किसी और के साथ रहना चाहती है। उसी दिन मैंने दीवानी मामला किया था।’ इस मामले की सुनवाई जुलाई में होगी । निखिल ने स्पष्ट रूप से कहा कि वे भविष्य में नुसरत के साथ किसी तरह का संबंध नहीं रखना चाहते।

बच्चा किसका ?

बताया गया है कि नुसरतजहां गर्भवती हैं और सितंबर 2021 में बच्चे को जन्म देने वाली हैं। वे सितंबर 2020 से अपने पति से अलग रह रही हैं। इसके चलते यह माना जा रहा है कि इस बच्चे के पिता भी यश दासगुप्ता हो सकते हैं। हालांकि इस बारे कोई पुष्टि नहीं हुई है। । दोनों कुछ समय पहले साथ में जयपुर व अजमेर शरीफ गए थे। वहां दोनों की तस्वीरें इंटरनेट मीडिया पर खूब वायरल हुई थीं। पता चला है कि दोनों का एक-दूसरे के घर काफी आना-जाना है।

नुसरत के माता-पिता के साथ भी यश के बेहद अच्छे संबंध हैं। दूसरी तरफ बांग्लादेश की विवादास्पद लेखिका तसलीमा नसरीन ने इसपर प्रतिक्रिया जाहिर करते हुए कहा था कि नुसरत जहां और उनके पति निखिल जैन के संबंध अगर मधुर नहीं हैं तो उन्हें तलाक ले लेना चाहिए। बेमतलब किसी संबंध में लटके रहना दोनों के ही लिए अच्छा नहीं है।

यश दासगुप्ता के साथ सांसद नुसरत जहां

मेरी पर्सनल लाइफ

ऐसा नहीं है कि इस अफेयर के मामले में नुसरतजहां से नहीं पूछा गया है । उनका इस मामले में सीधा जवाब होता है कि ये मेरी पर्सनल लाइफ है। इतना ही नहीं विधानसभा चुनाव के दौरान भी TMC प्रत्याशी के चुनाव में रोड शो करते समय भी ज्यादा समय लग जाने पर नुसरत ने सबके सामने कह दिया था कि इससे ज्यादा टाइम तो मैं मुख्यमंत्री को भी नहीं दूं। एक समय माना गया था कि हिन्दू पत्नी वाली नुसरतजहां का उपयोग ममता बैनर्जी भाजपा के हिन्दुत्व का जवाब देने में करेंगी लेकिन नुसरत ने चुनाव में ज्यादा प्रचार नहीं किया।

you can Follow Journalist Suchendra Mishra on Twitter

1 thought on “टीएमसी सांसद नुसरत जहां की भाजपा नेता के साथ प्रेम कहानी

Leave a Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected !!