24th April 2024

एडल्ट स्टार सोफिया लियोन की 26 साल की उम्र में मौत

तीन महीनों में चौथी एडल्ट स्टार की हुई मौत

एडल्ट फिल्म स्टार सोफिया लियोन की मौत हो गई है। वे केवल 26 साल की थीं। वो पिछले सप्ताह अपने अपार्टमेंट में मृत पाई गईं थीं। एडल्ट फिल्म की स्टार के परिवार ने सोफिया लियोन की मौत पर साफ तौर पर कुछ भी कहने से मना किया हैं. बताया जा रहा है कि फिलहाल मामले की जांच चल रही है। पिछले कुछ महीनों में एडल्ट फिल्म इंडस्ट्री में यह चौथी मौत है। सोफिया लियोन की मौत की खबर तब सार्वजनिक हुई जब उनके सौतेले पिता माइक रोमेरो ने GoFundMe पर इसके बारे में जानकारी दी, इस प्लेटफॉर्म सोफिया के मेमोरियल के लिए फंड जुटाए जा रहे हैं।

सोफिया को उनके परिवार ने 1 मार्च, 2024 को अपने अपार्टमेंट में बेहोश पाया था। मौत के कारणों की स्थानीय पुलिस द्वारा जांच अभी भी जारी है। गो फंड वेबसाइट पर सोफिया को `एक प्यारी बेटी, बहन, पोती, भतीजी और दोस्त के रूप में काफी अच्छी बताया गया है। यह बात उनके सौतेले पिता ने लिखी है। उनके पिता ने यह भी साझा किया कि अभिनेत्री को जानवरों से खास प्यार था। बयान में आगे कहा गया, `उसे यात्रा करने में मजा आता था और वह हमेशा अपने आस-पास के सभी लोगों को मुस्कुराहट देने के तरीके ढूंढती थी। सोफिया मियामी की रहने वाली थीं। सोफिया की मौत की खबर एडल्ट स्टार एमिली विलिस की मौत के दो दिन बाद आई है। विलिस को 5 फरवरी को अस्पताल में भर्ती कराया गया था। वे तब वेंटिलेटर पर अपने जीवन के लिए संघर्ष करती रहीं हैं। अब लोगों को उनकी भी चिंता हो रही है।

तीन महीने में चौथे एडल्ट फिल्म स्टार की मौत

सोफिया लियोन की मौत के पहले पिछले कुछ महीनों के दौरान एडल्ट फिल्म उद्योग में हुई कईं मौतों ने चिंता बढ़ा दी है। इससे पहले काग्नी ली की महज 36 साल की उम्र में आत्महत्या कर मौत हो गई थी। बाद में उसका मामला जांच के लिए सौंप दिया गया। उसके पहले जनवरी में, जेसी जेन ओक्लाहोमा में अपने प्रेमी ब्रेट हसनमुलर के साथ मृत पाई गई थीं। यह खबर भी कई लोगों के लिए चौंकाने वाली थी। एक व्यक्ति ने लिखा, `पहले काग्नी लिन कार्टर, अब सोफिया लियोन और बहुत जल्द एमिली विलिस.. मेरा खोज इतिहास धीरे-धीरे कब्रिस्तान बनता जा रहा है। ` 

error: Content is protected !!