27th November 2022

सिंधिया के नाम पर हो रही वसूली, भाजपा विधायक का आरोप

टीकमगढ़ में क्राइसिस मैनेजमेंट ग्रुप की बैठक में बोले भाजपा विधायक राकेश गिरी, बैठक छोड़कर चले गए सांसद और विधायक

टीकमगढ़


सोशल मीडिया पर वायरल एक वीडियो के बाद भाजपा के भीतर भूचाल आ सकता है। इस वीडियों में भाजपा विधायक राकेश गिरी क्राइसिस ग्रुप की बैठक में सभी के सामने कह रहे हैं कि टीकमगढ़ में ज्योतिरादित्य सिंधिया के नाम से वसूली हो रही है। इस मामले में गिरी ने सिंधिया समर्थक विकास यादव का नाम लिया। विकास यादव उस समय बैठक में मौजूद था।

वीडियों में बहस की शुरुआत टीकमगढ़ सांसद वीरेंद्र कुमार खटीक और विधायक राकेश गिरी से हुई थी। वायरल वीडियो 28 मई का बताया जा रहा है। जिले के प्रभारी मंत्री सुरेश धाकड़ की अध्यक्षता में कोरोना को लेकर क्राइसिस मैनेजमेंट ग्रुप की बैठक हुई थी। बैठक के दौरान सांसद वीरेंद्र कुमार और खरगापुर से विधायक उमा भारती के भतीजे राहुल सिंह भारतीय जनता पार्टी की जिला अध्यक्ष अमित नूना ने इस क्राइसिस मैनेजमेंट का बहिष्कार करके चले गए थे।

हम शिवराज सिंह चौहान के लिए हैं

विधायक राकेश गिरी में मीटिंग में टेबल पीटते हुए कहते हैं कि हम शिवराज सिंह चौहान के लिए हैं, उनके लिए काम करते हैं। हम डरने वाले नहीं हैं। उसके बाद विधायक ने सांसद वीरेंद्र कुमार खटीक को भी सुनाया है। उन्होंने सांसद से कहा कि ये जो आप कर रहे हैं, वो गलत है। आप हमारे पिता तुल्य हैं, पिता की भूमिका में रहे हैं। इसके बाद पूर्व केन्द्रीय मंत्री खटीक बैठक से चले गए।

‘ज्योतिरादित्य सिंधिया के नाम पर चंदा लेता है’

वहीं, क्राइसिस मैनेजमेंट ग्रुप की बैठक में ज्योतिरादित्य सिंधिया का समर्थक विकास यादव बैठा हुआ था। विधायक ने कलेक्टर, मंत्री और सांसद के सामने ही भरी मीटिंग में कहा कि यह ज्योतिरादित्य सिंधिया के नाम पर चंदा वसूलता है। यह ब्राह्मणों पर अत्याचार करता है। यह सिंधिया के नाम पर वसूली करता है। वविधायक वीडियों में विधायक गिरी कह रहे हैं कि मुझे कोई पार्टी से निकाल दे या फिर विधायक पद से हटा दे। कोरोना काल में मैं जो देखा हूं, वो बोल रहा हूं। वहीं, मंत्री सुरेश धाकड़ इस दौरान विधायक को समझाने की कोशिश कर रहे हैं

सबकुछ सिंधिया ने ही किया है सीएम कुछ नहीं किया

सिंधिया समर्थक पर भड़कते हुए विधायक राकेश गिरी ने कहा कि मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान क्या कर रहे हैं, जब सब कुछ ज्योतिरादित्य सिंधिया ने ही कर दिया। उसके बाद जिलाध्यक्ष को बीजेपी विधायक ने सुनाते हुए कहा कि अगर मेरे साथ कुछ गलता हुआ तो मैं सबको नंगा कर जाऊंगा।

हमारे खिलाफ काम कर रहे हैं

पिछले कुछ समय से हमारी ही पार्टी के कुछ लोग मेरे खिलाफ माहौल बनाने में लगे हैं। ये लोग सोशल मीडिया पर भी मेरे बारे में गलत बातें लिख रहे हैं। ये वीडियो उन्हीं लोगों ने वाइरल किया है। इसमें कांट छांट भी की गई है।

राकेश गिरी, विधायक टीकमगढ़

1 thought on “सिंधिया के नाम पर हो रही वसूली, भाजपा विधायक का आरोप

  1. Bollywood film ka gana “yi to ho na hi tha ” sata ki bhok ki liyi vichardhara ki jab hatiya ho ti hi to yi parinam aa ti hi

Leave a Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected !!