28th November 2022

9वी कक्षा के स्टूडेंट्स की ऑनलाइन क्लास में पोर्न फिल्म चलाई

जूम की लिंक से क्लास में शामिल हुआ था एक व्यक्ति, दो मिनट तक चलती रही पोर्न फिल्म

मेलबोर्न

मेलबोर्न के स्कूल में ऑनलाइन क्लास के दौरान बेहद शर्मनाक मामला सामने आया है। स्कूल की नौवीं कक्षा के छात्रों की ऑनलाइन क्लास चल रही थी। अचानक इस क्लास में पोर्न फिल्म शुरू हो गई। जब तक इस फिल्म को बंद किया जाता तब तक बच्चे दो मिनट इस फिल्म को देख चुके थे। बताया जा रहा है कि ऑनलाइन क्लास जूम ऐप के जरिए चल रही थी और इसमें एक व्यक्ति क्लास की लिंक के जरिए शामिल हुआ। इसी व्यक्ति ने चलती क्लास में पोर्न फिल्म चला दी।

 9 न्यूज़ की रिपोर्ट के अनुसार उत्तरी मेलबर्न के कैथोलिक स्कूल मैं यह घटना हुई है। स्कूल का नाम एजमशन कॉलेज (Assumption College) है जो कि किल्मोर (Kilmore) में स्थित है। घटना शुक्रवार सुबह की बताई जा रही है। इसकी पुष्टि स्कूल के प्रिंसिपल कैट फोगर्टी कि पत्र से भी हुई है।

स्कूल के ई-मेल से गई क्लास की लिंक

प्रिंसिपल द्वारा लिखे गए पत्र से पता चला है कि गलती से इस व्यक्ति के पास स्कूल की ऑनलाइन क्लास की जूम लिंक मेल के जरिए पहुंच गई थी। अभी तक यह स्पष्ट नहीं हो पाया है कि इस व्यक्ति तक ऑनलाइन क्लास के लिंक किस तरह से पहुंची यानी कि स्कूल को लग रहा है कि उनका ईमेल अकाउंट हैक किया गया है और इसके जरिए किसी व्यक्ति ने ऑनलाइन क्लास की लिंक प्राप्त की है। यह व्यक्ति इस लिंक को क्लिक कर ऑनलाइन क्लास में शामिल हो गया और बाद में इसने चलती क्लास में पोर्न फिल्म चलानी शुरू कर दी।

 इस घटना का बच्चों पर बुरा प्रभाव ना पड़े इसके चलते उन्हें काउंसलिंग का प्रस्ताव भी दिया गया है। घटना के बाद अब इस स्कूल ने ऑनलाइन क्लास में बच्चों के शामिल होने के तरीके को बदल दिया है। अब बच्चे एक के बाद एक ऑनलाइन क्लास में लॉगिन करेंगे। उसके बाद वह अपना कैमरा चालू करेंगे,जिससे कि यह निश्चित किया जा सके कि क्लासरूम में वही शामिल हुए हैं। प्रिंसिपल कैट फोगर्टी ने घटनाक्रम के चलते बच्चों के परिजनों से माफी मांगी है और साथ ही स्टॉप को धन्यवाद भी दिया है जिनकी तेजी के चलते यह पोर्न वीडियो जल्द ही बंद कर दिया गया।

Sickening attack का मामला

इसे Sickening attack यानी कि घिनौनी मानसिकता के चलते किया गया कृत्य बताया जा रहा है। हम कईं बार इस तरह की घटनाएं देखते हैं जिनमें कि बिना वजह से किसी को प्रताड़ित या परेशान किया जाता है। जैसे कि सड़क किनारे कोई कुत्ता चुपचाप बैठा हो तो कईं बार देखने में आता है कि कोई व्यक्ति उसे मारकर भगा देता है। इस तरह के व्यक्तियों को घिनौनी मानसिकता का कहा जाता है और ये इसी के चलते किसी को भी परेशान करते रहते हैं। ये एक तरह का पागलपनन है। बच्चों की क्लास में पोर्न चलाने वाले को भी इसी मानसिकता का बताया जा रहा है।

1 thought on “9वी कक्षा के स्टूडेंट्स की ऑनलाइन क्लास में पोर्न फिल्म चलाई

Leave a Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected !!