5th December 2022

सुब्रमण्यन स्वामी ने की भाजपा आईटी सेल के प्रमुख अमित मालवीय को हटाने की मांग

कहां आईटी सेल वाले फेक अकाउंट से कर रहे हैं मुझ पर निजी हमले

नई दिल्ली

भारतीय जनता पार्टी के नेता और राज्यसभा सांसद डॉ सुब्रमण्यम स्वामी ने अपनी पार्टी की आईटी सेल और इसके प्रमुख पर गंभीर आरोप लगाए हैं। स्वामी ने मांग की कि आईटी सेल के प्रमुख अमित मालवीय को पार्टी से निकाला जाए। डॉ स्वामी ने कहा कि आईटी सेल फर्जी अकाउंट बनाकर उनके खिलाफ पोस्ट कर रही है। डॉ स्वामी ने आईटी सेल पर उन पर व्यक्तिगत हमले करने का आरोप लगाया और कहा यदि मेरे फॉलोवर्स भड़के तो मैं जिम्मेदार नहीं रहूंगा। 

Dr. Swamy (File Photo)


 एक ट्वीट में स्वामी ने लिखा है कि “भाजपा की आईटी सेल दुष्ट हो गई है। इसके कुछ सदस्य फर्जी आईडी से ट्वीट कर मुझ पर निजी हमले कर रहे हैं अगर मेरे नाराज समर्थक भड़क गए और उन्होंने इसके जवाब में निजी हमले शुरू कर दिए तो फिर मैं इसके लिए जिम्मेदार नहीं होऊंगा। जिस तरह से भाजपा को उसकी दुष्ट आईटी सेल के लिए जिम्मेदार नहीं ठहराया जा सकता।”

नीट के मामले में सरकार से अलग बयान

नीट और जेईई की परीक्षा को लेकर डॉ स्वामी ने भाजपा सरकार से अलग बयान दिया है। उन्होंने कोरोना काल में नीट और जेईई की परीक्षा कराए जाने पर आपत्ति ली है। उन्होंने कहा था कि यदि यह तय है कि  कॉलेज जनवरी में खुलने हैं तो यह परीक्षाएं भी दीपावली के बाद कराई जा सकती हैं । इसके अलावा डॉ. स्वामी अन्य मुद्दों पर भी सरकार से अलग राय रखते रहे हैं।

चीन के विदेश मंत्री से मिलने की भी की आलोचना

इसके अलावा डॉ स्वामी ने भारतीय विदेश मंत्री जयशंकर के चीन के विदेश मंत्री से मिलने की भी आलोचना की थी। उनका कहना था कि चीन के साथ जारी विवाद के बीच जब रक्षा मंत्री मिल चुके हैं तो विदेश मंत्री के मिलने की क्या आवश्यकता है? इसके साथ ही उन्होंने विदेश मंत्री के मास्को दौरे को रद्द करने की मांग भी की थी। इसके बाद से ट्विटर पर डॉक्टर स्वामी को ट्रोल किया जा रहा है। वे अर्थव्यवस्था को लेकर वित्त मंत्री की भी आलोचना कर चुके हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected !!