4th December 2022

शाहरुख खान को आईना दिखाया महिला हॉकी टीम के कोच ने

सोजर्ड मारिजने के जवाब के बाद यूजर्स ने लगा दी शाहरुख खान की क्लास

गूंज स्पेशल

भारतीय महिला हॉकी टीम ने टोक्यो ओलंपिक खेलों में सेमीफाइनल में पहुंच कर इतिहास रच दिया है। खास बात यह है कि टीम पहले तीन मैच हारी और उसके बाद दो मैच जीतकर क्वार्टर फाइनल में पहुंची। वहां टीम ने ऑस्ट्रेलिया जैसी चैंपियन टीम को हराकर सेमीफाइनल का रास्ता तय किया है। इसके बाद टीम के कोच नीदरलैंड के सोजर्ड मारिजने (Sjoerd Marijne) अब देशभर में जाना पहचाना नाम हैं और वे इस जीत के पीछे हीरो बनकर उभरे हैं।

 खास बात यह है कि भारतीय हॉकी टीम के सेमीफाइनल में पहुंचने की कहानी बहुत कुछ फिल्मी लगती है ऐसे में चक दे फिल्म से इसकी तुलना होना स्वाभाविक है। हाल यह है कि कई लोगों ने चक दे फिल्मों में हॉकी टीम के कोच रहे कबीर खान यानी शाहरुख खान के फोटो भी पोस्ट किए थे। इसके बाद कई लोगों ने सोजर्ड मारिजने के फोटो सोशल मीडिया पर चलाए और कहा कि असली कोच के फोटो शेयर कीजिए। 

इतना ही नहीं सोजर्ड मारिजने ने टीम के साथ बस में एक सेल्फी पोस्ट की जिसमें उन्होंने अपने घर वालों को संदेश दिया था सॉरी फैमिली में और देर से आऊंगा। 

इस पोस्ट को शाहरुख खान ने कोट ट्वीट किया और लिखा हां हां चलेगा लेकिन थोड़ा सोना लेते आना। इस बार धनतेरस 2 नवंबर को है। इसके नीचे उन्होंने लिखा कबीर खान एक्स कोच।  सोजर्ड मारिजने ने इसे कोट ट्वीट करते हुए पहले तो शाहरुख खान को धन्यवाद दिया और उसके बाद कहा कि हम पूरी कोशिश करेंगे। ट्वीट के अंत में उन्होंने लिखा भी रियल कोच की ओर से ।

जिस अंदाज में शाहरुख खान ने खुद को एक्स कोच बताया और धनतेरस का उल्लेख किया है उसके चलते उनका ट्वीट कटाक्ष जैसा भी लग रहा है। वहीं सोजर्ड मारिजने ने रीयल कोच लिखकर उनके ट्वीट पर पलटवार किया है और उन्हें इस पर ट्वीटर यूजर्स का समर्थन मिला। इसका पता इस ट्वीट पर यूजर्स के जवाब से भी समझा जा सकता है। यूजर्स ने शाहरुख खान की बहुत बेइज्जती की। पुष्पा मेहरा नाम की यूजर ने मारिजने के ट्वीट की प्रशंंसा करते हुए लिखा है कि रीयल की ओर से रील कोच को

इतना ही नहीं कईं यूजर्स ने इस मामले में सोजर्ड मारिजने के सेंस ऑफ ह्यूमर की प्रशंसा भी की है। सुदीप्त साहू नाम के ट्वीटर हैंडल ने दोनों ट्वीट्स को साथ पोस्ट किया है और उन्होंने तंज कसते हुए इसे शाहरुख खान की बेईज्जती बताया है।

इसी तरह से वैभव नाम के यूूजर ने इससे भी आगे जाते हुए शाहरुख खान के लिए ट्वीट किया है कि दुकान जमा रहा था , आप लोग आ कर बेरोजगार कर दिए।

2 thoughts on “शाहरुख खान को आईना दिखाया महिला हॉकी टीम के कोच ने

Leave a Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected !!