4th December 2022

रॉटविलर डॉग खरीदने के चलते हॉलीवुड सुपरस्टार सिल्वेस्टर स्टेलोन की पत्नी ने मांगा तलाक

पत्नी के टैटू की जगह पुराने कुत्ते का टैटू बनवाया

फ्लोरिडा

दुनिया भर में रेंबो के नाम से मशहूर हॉलीवुड सुपरस्टार सिल्वेस्टर स्टेलोन की 25 साल पुरानी शादी टूटने की कगार पर है। खास बात यह है कि इस शादी के टूटने के पीछे का कारण एक कुत्ता है जोकि सिल्वेस्टर स्टैलोन ने हाल ही में खरीदा है। रोटविलर नस्ल के कुत्ते को लेकर उनकी पत्नी जेनिफर फ्लेविन इतनी नाराज हुई हैं कि उन्होंने सिलवेस्टर स्टैलोन तलाक मांगा है। यह सिलवेस्टर स्टैलोन की तीसरी शादी है।

दुनिया में किसी सेलिब्रिटी के तलाक के पीछे किसी कुत्ते के होने का यह पहला मामला है। बताया जाता है कि 76 वर्षीय सेलवेस्टर स्टैलोन लार्ज ब्रीड डॉग के बहुत शौकीन हैं। हाल ही में उन्होंने अपने घर की सुरक्षा के लिए एक रॉटविलर कुत्ता खरीदा है। जबकि उनकी पत्नी ने उन्हें पहले ही कह दिया था कि अब गए कोई और डॉग अपने घर में नहीं चाहती हैं। बताया जाता है कि इसके बाद सिल्वेस्टर स्टेलोन की अपनी 53 वर्षीय पत्नी जेनिफर फ्लाविन के साथ गरमा गरम बहस हुई। इसके बाद भी सेलवेस्टर स्टैलोन इस रॉटविलर कुत्ते को छोड़ने के लिए तैयार नहीं हुए। 

सोशल मीडिया पर पोस्ट किये फोटो

इस बहस के बाद भी सिल्वेस्टर स्टेलोन ने अपने नए रॉट व्हीलर जिसका के नाम उन्होंने ड्वाइट रखा है, के साथ फोटो इंस्टाग्राम पर पोस्ट किए हैं। इस फोटो के कैप्शन में सेलवेस्टर स्टैलॉन ने लिखा है कि ड्वाइट एक सच्चा दोस्त है। उधर 10 अगस्त को उनकी पत्नी ने अपनी तीन बेटियों के साथ सोशल मीडिया पर फोटो पोस्ट करते हुए लिखा की दुनिया में हम चारों के अलावा हमारे लिए कोई महत्वपूर्ण नहीं है। कहा जा रहा है कि सिल्वेस्टर स्टेलोन और उनकी पत्नी के बीच कई मुद्दों को लेकर मतभेद चल रहे थे जो कि उनके बिना पत्नी की स्वीकृति रॉटविलर डॉग ले आने के बाद और बढ़ गए और जेनिफर ने तलाक के लिए पेपर फाइल कर दिए हैं। फलक एक न्यूज़ वेबसाइट से बात करते हुए सिल्वेस्टर स्टेलोन ने कहा कि यह निजी मामला है जिससे कि वे सुलझा लेंगे। 

Rocky with wife jenifer

पत्नी की जगह कुत्ते का टैटू बनवाया

16 अगस्त को एक टैटू आर्टिस्ट ने सिलवेस्टर स्टैलॉन का फोटो पोस्ट किया है जिसमें कि उनकी पत्नी के चेहरे के टैटू की जगह उनके पुराने बुल मास्टिफ डॉग बुटकस का चेहरा दिखाई दे रहा है। बुटकस सिलवेस्टर स्टैलॉन के साथ उनकी फिल्म रॉकी में भी काम किया था। इन सोशल मीडिया पोस्ट के बाद अब यह माना जा रहा है कि दोनों की शादी बचनी संभव नहीं है। 

error: Content is protected !!