27th November 2022

जब संसदीय क्षेत्र डूब रहा था मसाला डोसा का आनंद ले रहे थे युवा मोर्चा अध्यक्ष!

बैंगलोर

कर्नाटक की राजधानी बेंगलुरु भारी बारिश और बाढ़ का सामना कर रही है। मामला इतना गंभीर है कि लोग सरकार से नाराज है लेकिन इसी बीच भारतीय जनता युवा मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष और बेंगलुरु दक्षिण के सांसद तेजस्वी सूर्या के एक वीडियो ने आग में घी का काम किया है। वीडियो में तेजस्वी सूर्या एक रेस्टोरेंट में डोसे का आनंद ले रहे हैं और दूसरों को भी इसे खाने के लिए कह रहे हैं। 

तेजस्वी सूर्या

ट्विटर पर पोस्ट किए गए 40 सेकंड के वीडियो में तेजस्वी सूर्या यह कहते हुए सुने जा रहे हैं कि जब इंस्टाग्राम पर उन्होंने इस डोसे का फोटो देखा था तब से उन्हें इसे खाने की इच्छा हो रही थी। कुल मिलाकर इस वीडियो में युवा सांसद बटर मसाला डोसा की मार्केटिंग करते देखे जा सकते हैं। यह रेस्टोरेंट बेंगलुरु के पद्मनाभ नगर क्षेत्र का है। 

तेजस्वी सूर्य की पहचान एक फायर ब्रांड युवा नेता की है जो कि आए दिन विपक्षी नेताओं को निशाने पर लेते रहते हैं लेकिन इस बार वे खुद निशाने पर आ गए हैं। इस वीडियो को कांग्रेस की आईटी सेल प्रभारी लवान्या बलाल ने ट्विटर पर पोस्ट किया है। हालांकि वीडियो देखकर इस बात का पता नहीं चलता कि यह कब का है लेकिन बल्लाल का कहना है कि यह 5 सितंबर का वीडियो है। अब तक इस मामले में तेजस्वी सूर्य की तरफ से कोई सफाई नहीं आई है। 

उधर बाढ़ से परेशान बेंगलुरु के निवासी इस वीडियो पर तरह तरह के कमेंट कर रहे हैं। एक टि्वटर यूज़र ने लिखा है कि पिछले 3 दिन में तेजस्वी सूर्या ने केजरीवाल पर 240, राहुल गांधी पर 17, इंदिरा गांधी और नेहरू पर 55, मोदी की प्रशंसा में 137 तथा बेंगलुरु की बाढ़ पर शून्य ट्वीट किए हैं। 

error: Content is protected !!