5th December 2022

इस अभिनेत्री ने अपने जन्मदिन पर काटा पुरुष जननांग के आकार का केक

गूंज रिपोर्टर, मुंबई

नागिन 4 जैसे सीरियल से अपनी पहचान बनाने वाली निया शर्मा ने अपने जन्मदिन पर जो केक काटा वह उनके लिए परेशानी का सबब बन गया है। इसके लिए उन्हें सोशल मीडिया पर ट्रोल किया जा रहा है, हालांकि निया ने अब तक ट्रोलर्स को सीधा जवाब नहीं दिया है। एक न्यूज़ एजेंसी से बात करते हुए उन्होंने इतना अवश्य कहा है कि मैं सोशल मीडिया का इस्तेमाल फालतू बातों के लिए नहीं करती बल्कि मजे के लिए करती हैं। 

यह मामला पिछले महीने का है लेकिन इस पर निया शर्मा ने अब जाकर अपनी चुप्पी तोड़ी है। 17 सितंबर को निया शर्मा का 30 वां जन्मदिन था उस दिन उनके दोस्तों ने उनके लिए पार्टी रखी थी। इस पार्टी में निया के जन्मदिन का जो केक लाया गया था उस पर पुरुष जननांग की आकृति लगी हुई थी। निया ने इसका पूरा वीडियो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया था। इसे कमेंट में उन्हें अश्लीलता फैलाने का जिम्मेदार बताते हुए ट्रोल किया गया था। यह पार्टी निया के करीबी दोस्त राहुल सुधीर अर्जुन बिजलानी और अमरीन चक्की वाला ने आयोजित की थी।

https://www.instagram.com/p/CFQCIXylRT_/?utm_source=ig_embed

 इस मामले पर समाचार एजेंसी आईएएनएस से बात करते हुए निया ने कहा कि वे सोशल मीडिया का इस्तेमाल अपना तनाव दूर करने के लिए करती हैं। उन्हें सोशल मीडिया पर लोगों के साथ फिजूल की बहस में उलझना पसंद नहीं है। उन्होंने यह भी कहा कि मैं इंस्टाग्राम का इस्तेमाल कुछ नया सीखने के लिए करती हैं। 

Leave a Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected !!